लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है और अपने दम पर लोकसभा में बहुमत हासिल किया है। एनडीए को शानदार जीत दिलाने के बाद आज नरेंद्र मोदी दिल्ली पहुंचे। यहां उनका जोरदार स्वागत किया गया।
मोदी अपने काफिले के साथ एयरपोर्ट से रोड शो करते हुए अशोका रोड स्थित बीजेपी मुख्यालय जा रहे हैं, जहां उनका स्वागत समारोह होगा। दोपहर करीब 1 बजे बीजेपी के संसदीय दल की बैठक होनी है, जिसमें आगे की रणनीति पर चर्चा होगी। सूत्रों से मिल रही खबर के मुताबिक, बैठक के बाद नरेंद्र मोदी मीडिया को संबोधित करेंगे।
दिल्ली के बाद नरेंद्र मोदी आज शाम वाराणसी जाएंगे। यहां सबसे पहले वह काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान के दर्शन करेंगे और फिर गंगा आरती और पूजन में भाग लेंगे।

सोहलवीं लोकसभा में बीजेपी को मिले पूर्ण बहुमत से। सोलहवी लोकसभा के लिए हुए चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं. अब ये साफ हो गया है कि अबकी बार मोदी सरकार ही बनेगी. मोदी लहर में बीजेपी को इस बार बंपर सीटें मिली हैं. पार्टी को मिली भारी जीत पर राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने खुशी जताई है |

मोदी लहर में देश में कांग्रेस का सफाया हो गया तो हरियाणा भी इससे अछूता नहीं रहा। साल 2009 में 9 सीटें जीतने वाली कांग्रेस इस बार के आम चुनाव में सिर्फ एक सीट पर सिमट कर रह गई। कांग्रेस की हार का ठीकरा भितरघातियों पर फोड़ा है तो मुख्य मंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा इस हार से बिल्कु ल निराश नहीं हैं।

By admin