रेवाड़ीः  अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है। यही कारण है कि यहां आए दिन अपराधों में इजाफा हो रहा है, जिससे अपराधियों के हौंसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं। इसी के चलते शहर के मोहल्ला संघी का बास में आज दोपहर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जबकि दो बाइकों पर सवार होकर आए करीब आधा दर्जन बदमाशों ने एक घर में घुसकर फायरिंग शुरू कर दी।

दोपहर करीब 3 बजे मोहल्ला संघी का बास में रहने वाला सुनील अपने परिवार के साथ घर में चल रहे निर्माण कार्य को देख रहा था। अचानक करीब आधा दर्जन बदमाश दो बाइकों पर सवार होकर आए और देखते ही देखते उन्होंने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग होती देख घर के सदस्यों ने जैसे-तैसे अपना बचाव किया, लेकिन इतनी ही देर में हमलावरों ने आधा दर्जन से अधिक गोलियां चला डाली। मगर शुक्र यह रहा कि कोई भी गोली परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं लगी। वहीं जाते-जाते हमलावर सुनील को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

पीड़ित सुनील ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया तथा गोलियों के खोल बरामद कर अपने कब्जे में लिए। पुलिस ने पीडि़त सुनील से पूछताछ के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पीडि़त पक्ष का कहना है कि आरोपी उन पर जानलेवा हमला करने के उद्देश्य से आए थे, लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं हो सके। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामला आपसी रंजिश का है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है।

By admin