दो दिन से ही रही बारिश का असर पुंडरी के ढांड कस्बे के थाने में भी दिखाई दिया। थाने में बारिश का पानी इतना भर गया कि पुलिसकर्मियों का यहां से बाहर तक निकलना तक मुश्किल हो गया है। इतना ही नहीं ये पुलिसकर्मी थाने की खंडहर हो चुकी इमारत के कारण भी बेहद चिंता में हैं, क्योंकि इमारत की छत कभी भी गिर सकती है।

दो दिन से रुक-रुक कर हो रही बारिश ने थाने को जलमग्न कर दिया तो वहीं, यहां की छत टपकने के कारण थाने का रिकार्ड तक भीग गया है। साथ ही थाने की बिल्डिंग में दरारें आने के कारण पुलिसकर्मियों को डर के साये में काम करना पड़ रहा है।

हैरानी की बात ये है कि ये जर्जर बिल्डिंग भी थाने की खुद की नहीं बल्कि एक डेरे की है। जिसका तीन हजार रुपए महीना किराया दिया जाता है। यहां के एएसआई का कहना है कि उन्होंने की इस इमारत की रिपेयर करवाई थी लेकिन, बिल्डिंग ज्यादा पुरानी होने के कारण खराब हो गई है।

पुलिसकर्मियों का कहना है कि इस थाने में कई बड़े पुलिस अधिकारी भी वक्त-वक्त पर आते रहते हैं। लेकिन आज इस थाने की इमारत यहां से शिफ्ट करवाने की तरफ किसी ने ध्यान नहीं दिया है। अब इन पुलिसकर्मियों को यही इंतजार है यहां की इमारत का सूरतेहाल ना जाने कब बदला जायेगा।

By admin