तहलका ब्यूरोः

हरियाणा के 10वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेते ही मनोहर लाल खट्टर के पैतृक गांव और हलके करनाल में खुशी का माहौल नज़र आया। मनोहर लाल खट्टर की ताजपोशी की ख़ुशी रोहतक बीजेपी के प्रदेश कार्यालय से लेकर खट्टर के गांव बनियानी तक देखने को मिली। रोहतक बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में हवन के साथ-साथ आतिशबाजी भी की गयी। कुछ ऐसा ही आलम बनियानी में भी देखने को मिला।

मनोहर लाल खट्टर के मुख्यमंत्री के रुप में शपथ लेते ही करनाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खूब जश्न मनाया और लड्डू बांटकर खुशी का इजहार किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि पहली बार उत्तरी हरियाणा के लोगों को उनका हक मिला है और करनाल के लोगों के लिए ये बहुत गर्व की बात है।

बादशाहपुर से विधायक राव नरवीर सिंह को सीएम खट्टर के मंत्रिमंडल में जगह दी गई है। जिसके बाद उनके हलके में खुशी की माहौल है। वहां के लोगों ने पटाखे चलाकर और मिठाईयां बांटकर खुशी मनाई।

सोनीपत से विधायक कविता जैन को भी मंत्री मंडल में शामिल किया गया। खट्टर के मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने के बाद कविता जैन में पिता का कहना है कि उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है।

शाहबाद से विधायक कृष्ण बेदी के राज्यमंत्री बनने पर शाहाबाद में भी जश्न मनाया गया। यहां ढोल की थाप पर लोगों ने नाचकर खुशी मनाई। कृष्ण बेदी की पत्नी शान्ति बेदी ने शाहाबाद की जनता का धन्यवाद किया।

मनोहर लाल खट्टर के सीएम बनने पर सफीदों में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटकर खुशी का इजहार किया.. साथ ही लोगों ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार आने से अच्छे दिन आऐंगे..और सभी वर्गों का एक समान विकास किया जाएगा।

फरीदाबाद के जिला कार्यालय में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने टीवी पर शपथ ग्रहण समारोह को इक्ट्ठे बैठकर देखा और एक दुसरे को मिठाई खिलाई।

प्रदेशभर की जनता और बीजेपी कार्यकर्ताओं में मनोहर लाल खट्टर के सीएम बनने पर खुशी तो है ही साथ उनसे खासी उम्मीदें भी हैं कि सीएम खट्टर उनकी उम्मीदों पर खरा उतरें।

 

By admin